29.1 C
Delhi
Friday, October 22, 2021

स्वेटर के साथ कापी कलम पाकर नौनिहालो में खुशी #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

रिपोर्ट – शिवशंकर दूबे 

खुटहन ( जौनपुर) । पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोसाईपुर में बुधवार को 133 छात्रों को स्वेटर व कापी कलम दिया गया। जिसे पाकर छात्रों में खुशी का माहौल रहा। बतौर मुख्य अतिथि खंड शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि बुनियादी शिक्षा ही लक्ष्य तक पहुंचने की रीढ़ होती है।

श्री यादव ने छात्रों व अभिभावको को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा ही ऐसी बिधा है, जिससे सब कुछ संभव हो सकता है। एक पढ़ा लिखा ब्यक्ति देश को एक नया आयाम देता है। उन्होंने अभिभावको से अपील किया कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण की समस्या चल रही है। जिसके चलते मोहल्ला टीचिंग की ब्यवस्था कर शिक्षक आपके घर के आस पास टोली बनाकर छात्रों को पढ़ाने का काम कर रहे है। जिसमें आप सभी का सहयोग अपेक्षित है। कार्क्रम को ग्राम प्रधान अजीत यादव, शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, महामंत्री वीरेंद्र प्रताप ने भी संबोधित कर छात्रों को शिक्षा के प्रति जागरुक किया। इस मौके पर प्रधानाध्यापक प्रेमचंद्र यादव, डॉ. सीमा, बदामा देवी, मनोरमा गुप्ता, आशीष, बृजेश आदि शिक्षक मौजूद रहे।

जला ट्रान्सफार्मर, पांच दिनों से गांव में अंधेरा

खुटहन, ( जौनपुर) ।  तिलवारी गांव में लगा 25 केवीए का ट्रान्सफार्मर गत शनिवार की रात अचानक धूधू कर जल गया। तब से ही गांव में अंधेरा पसरा हुआ है। बिजली गुल होजाने से किसानों को इस मौसम में फसलो की सिंचाई बाधित हो गई है। ग्रामीणो का आरोप है कि इसकी शिकायत आनलाइन, फोन तथा विभाग के अधिकारियों को लिखित में देकर की गई है। बावजूद इसके ट्रान्सफार्मर बदला नहीं जा सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This