31 C
Delhi
Tuesday, May 24, 2022

स्वास्थ विभाग की लापरवाही, बिना वैक्सीन लगवाये ही मोबाइल पर आ गया वैक्सीनेटेड का मेसेज #Realviewnews

जरूर पढ़े

कांग्रेस ने आरती सिंह को बनाया बदलापुर विधान सभा से प्रत्याशी #Realviewnews

पूर्व सांसद स्व. कमला प्रसाद सिंह की हैं पौत्रवधु 2017 में एक भी सीट नहीं जीत पायी थीं कांग्रेस रियल व्यू...

जौनपुर में बसपा प्रत्याशियों के नाम पर अभी भी कर रही मंथन  #Realviewnews

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । भाजपा, सपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, वीआईपी जैसी पार्टियों ने जगह-जगह अपने प्रत्याशी...

जौनपुर के प्रतिष्ठित फर्म कीर्ति कुंज और गहना कोठी पर आयकर विभाग का छापा #Realviewnews

लंबी चल सकती है जांच की कार्यवाही रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । शहर के बड़े सराफा कारोबारी और प्रतिष्ठित कीर्ति...

जौनपुर, रियल व्यू न्यूज । स्वास्थ्य विभाग द्वारा फर्जी कोरोना टीका लगाने का मामला थमने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार को एक और महिला के मोबाइल पर उसे दूसरी डोज लगने का मैसेज आया तो वह घबरा गयी।
नगर हुसेनाबाद मोहल्ले के निवासी अनुराग श्रीवास्तव की पत्नी व गुगल गर्ल वैष्णवी श्रीवास्तव की माता श्वेता स्नेह की मोबाइल पर मैसेज आया कि उन्हे कोरोना की कोविडशील्ड की दूसरी डोज सिरकोनी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नेहरू नगर में स्वास्थ्य कर्मी अन्नु मौर्या ने लगा दिया है। यह मैसेज मिलते ही वे हैरान हो गयी कि मैं अभी दूसरी डोज लगवायी नही यह मैसेज कैसे आया गया। उन्होने बतायी कि मैने अभी दूसरी लगवाना तो दूर की बात पंजीयन भी नही कराया है।

पूविवि : परीक्षा तिथि घोषित होते ही छात्रों ने विश्वविद्यालय में किया हंगामा

जौनपुर । पूर्वांचल विश्वविद्यालय के डी फार्मा के द्वितीय वर्ष के छात्रों ने परीक्षा की तिथि घोषित होने पर हंगामा खड़ा कर दिया। विवि ने फरमान जारी किया कि द्वितीय वर्ष के छात्रों को प्रथम वर्ष की परीक्षा देनी होगी। जिले लेकर छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में हंगामा खड़ा कर दिया। छात्र कुलपति से मिलने पर अड़ गए।
डी फार्मा के छात्रों का कहना है कि वर्तमान में वह दूसरे साल की पढ़ाई कर रहे हैं। विश्वविद्यालय प्रथम वर्ष की परीक्षा कराने के लिए तिथि घोषित कर दिया। ऐसे में छात्र पहले साल की परीक्षा देंगे या दूसरे साल की तैयारी करेंगे। विश्वविद्यालय के इस फैसले पर अचानक से सभी छात्रों में हड़कंप मच गया है। इसी बात पर छात्र विश्वविद्यालय के कुलपति से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे। अपनी मांग को रखा जिस पर कुलपति ने छात्रों को आश्वासन दिया। बताया कि उनके भविष्य के लिए परीक्षा करानी जरूरी है। उन्होंने बताया कि 24 जनवरी से होने वाली मुख्य परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है और आगे की तिथि निर्धारित की जाएगी। बता दें कि कोरोना के चलते प्रथम वर्ष के छात्र बिना परीक्षा दिए ही दूसरे साल में प्रमोट कर दिए गए थे। अब विवि प्रशासन परीक्षा कराना चाह रहा है। जब कि कोविड के चलते जो छात्र परीक्षा नहीं दिए थे। उन्हें प्रमोट कर दिया था। अगले साल की परीक्षा के आधार पर उनके पिछली कक्षा का रिजल्ट तैयार किया था। परीक्षा तिथि घोषित होने पर छात्रों ने हंगामा खड़ा कर दिया। परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह ने बताया कि यह छात्रों का प्रोफेशनल कोर्स है। उन्हें अच्छी शिक्षा और ज्ञान के लिए यह परीक्षा कराई जा रही थी। इससे भविष्य में उन्हें किसी प्रकार की समस्या न हो। हालांकि परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This