16.1 C
Delhi
Sunday, November 21, 2021

स्वजनों की डांट से क्षुब्ध युवती ने खाया जहरीला पदार्थ #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

रिपोर्ट – चन्दन अग्रहरि 

शाहगंज, जौनपुर । स्वजनों की डांट से क्षुब्ध होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।
सरपतहां थाना क्षेत्र के पूरासरवन गांव निवासी ग्रीसा (20) पुत्री सभाजीत बिंद गुरुवार की रात स्वजनों की डांट से क्षुब्ध होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

16 सैलून कर्मियों की कोरोना संक्रमण की जांच

Coronavirus शाहगंज, जौनपुर । कोरोना संक्रमण महामारी की रोकथाम के मद्देनजर शासन द्वारा जारी निर्देश पर शुक्रवार को स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर के 16 सैलून कर्मियों की एंटीजन रैपिड किट से जांच की गई। जिसमें सभी रिपोर्ट निगेटिव आई है।शुक्रवार को पुरुष चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ यूके सान्याल के निर्देश पर डा हरिओम मौर्या, डॉ आरके वर्मा प्रदीप कुमार, सुधाकर चौरसिया, राजेश पाण्डेय की टीम ने नगर के अयोध्या मार्ग व आजमगढ़ मार्ग स्थित सैलूनों पर पहुंच कर 16 सैलून कर्मियों का एंटीजन रैपिड किट से जांच की गई। जांच में सभी कर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 अवैध शराब के साथ तीन धराये

शाहगंज, जौनपुर । कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की रात क्षेत्र के लतीरपुर गांव में अवैध रूप से शराब बेच रहे तीन लोगों को 30 शीशी देशी शराब के साथ धर दबोचा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
कोतवाली पुलिस को गुरुवार की रात सूचना मिली कि लतीरपुर गांव में कुछ युवकों द्वारा अवैध शराब बेची जा रही है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क के किनारे खड़े हो कर देशी शराब बेच रहे तीन लोगों को हिरासत में ले कर उनके पास 30 शीशी अवैध शराब बरामद करते उक्त गांव निवासी तीनों युवकों को हिरासत में ले कर कोतवाली लाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This