15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

सपा विधानसभा क्षेत्र कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित #Realviewnews

जरूर पढ़े

एमएलसी प्रत्याशियों ने मांगा समर्थन

रिपोर्ट – चन्दन अग्रहरि 

शाहगंज, जौनपुर । सपा एमएलसी प्रत्याशी आशुतोष सिंहा ने क्षेत्र के उसरहटा गांव स्थित आजाद रेलवे फाटक के समीप सोमवार शाम कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सपा सरकारों में शिक्षकों के हित के लिए महत्वपूर्ण कार्य किये गये थे। शिक्षा मित्रों को सहायक अध्यापक बनाया और वित्त विहीन शिक्षकों के मानदेय की व्यवस्था की। लेकिन भाजपा सरकार लगातार शिक्षक हितों पर हमले कर रही है। उन्होने कहा कि आज सूबे की जालिम हुकूमत किसानों मजदूरों और नौजवानों के हितों की लगातार अनदेखी कर रही है।
ललई यादव सोमवार को शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी चुनाव के लिए आयोजित कार्यकर्ता समारोह में कहा। आगे कहा कि भाजपा सरकार शिक्षकों का लगातार शोषण कर रही है। पिछले माह हुए उपचुनाव की चर्चा करते हुए उन्होने भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये। कहा कि प्रशासन की ताकत के सहारे भाजपा मल्हनी विधान सभा का उपचुनाव जीतने की कोशिश कर रही थी। लेकिन जनता ने उनकी जमानत जब्त करवा दिया। श्री यादव ने कहा कि मल्हनी उप चुनाव में पुलिस की गाड़ियों से शराब और पैसे बांटे जा रहे थे। लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर पार्टा प्रत्याशी लकी यादव को शानदार जीत हासिल हुई।
स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद मिला तो विधान परिषद में पढ़े लिखे युवाओं की आवाज़ बुलन्द करूंगा। शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी लाल बिहारी यादव ने शिक्षक हितों के लिए किये गये अपने लम्बे आंदोलन की चर्चा की कहा कि मुलायम सिंह यादव शिक्षक थे। बाद में वह राजनिति में आये। उन्हें शिक्षकों का हर दर्द पता था। इस लिए सपा की सरकारों नें हमेशा शिक्षक हित में फैसले लिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लालबहादुर यादव व संचालन हिसामुददीन ने किया। सभा के आयोजक यूवा नेता सैयद उरूज ने अतिथियों का स्वागत किया। विधानसभा अध्यक्ष अखण्ड यादव ने आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक पारस नाथ रजक, एडवोकेट संजय यादव, सैयद उरुज, सुफियान अहमद, भीम यादव, श्रवण जायसवाल, आरिफ हबीब खान, अलमास अहमद, गयासुददीन खान, श्याम बहादुर पाल, अजय विश्वकर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This