15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

विधायक ने सीएससी के निरीक्षण के बाद गांव में लगायी चौपाल #Realviewnews

जरूर पढ़े

पूरे पूर्वांचल में रत्नों का एक मात्र प्रमाणिक प्रतिष्ठान
प्रशस्य जेम्स ( डॉ. संदीप पाण्डेय ) । पता – प्रथम तल, मिश्रा कांप्लेक्स, ओलंदगंज तिराहा, जौनपुर ।

ग्रामीणो की समस्याओं को त्वरित निस्तारण का मातहतो को दिया निर्देश

खुटहन ( जौनपुर) ।  विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा ने गुरूवार को एक गांव में आयोजित जन चौपाल में जाते समय सीएससी का आकस्मिक निरीक्षण किया। जहाँ उपचार से लेकर अन्य सुविधाएं संतोष जनक पायी गयी। उसके बाद वे विशुनपुर प्राथमिक विद्यालय में जन चौपाल में पहुँच लोगों की समस्याओं को सुन उसके त्वरित निस्तारण के लिए मातहतो को निर्देशित किया।श्री मिश्र ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर बगैर किसी भेदभाव के हर गरीब के उत्थान के लिए सतत प्रयत्नशील है। उन्हें मूलभूत सुविधाओं के अलावा बिजली, पानी, सड़क, गैस कनेक्शन, खाद्यान्न, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित तमाम सुविधाएं निश्शुल्क मुहैया करा रही है। सरकार गरीबों, असहायो और दिव्यांगजनो को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। जिसका असर भी गांव गली में स्पष्ट दिखने लगा है।उन्होंने योजनाओं के लाभार्थियो और जिम्मेदार अधिकारियों से कहा कि किसी भी योजना के क्रियान्वयन में बिचौलिया का सहारा नहीं लिया जाना चाहिए। शिकायत मिली तो जिम्मेदार को बक्सा नहीं जायेगा। उन्होंने विद्यालय प्रांगण से गुजर रहे ग्यारह हज़ार वोल्ट के तार को तत्काल हटवाने का निर्देश एसडीओ को दिया। इस मौके पर एबीएसए अरुण कुमार यादव , एसडीओ रोशन जमील , एडीओ पंचायत हौसिला प्रसाद सिंह, एडीओ क्वारेटिव दुर्गविजय सिंह, समाजकल्याण अधिकारी सौरभ शेखर, आंगनबाड़ी सुपर वाइजर रमावती देवी, सचिव अखिलेश वर्मा, दुर्गेश मिश्रा गोलड़ू, पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश सिंह, नरेन्द्र उपाध्याय, बंश बहादुर पाल, पूर्व प्रधान राजेन्द्र मिश्रा,प्रेमचन्द्र तिवारी, प्रधानाध्यक राजबहादुर यादव केशव तिवारी आदि मौजूद रहे।अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष जमुनियां रामस्वारथ बिन्द तथा संचालन मंडल महामंत्री डब्बू सिंह ने किया।

विज्ञापन

कुछ महीनों में जौनपुर शहर में अपना सिक्का जमा चुके 0% कटौती के साथ खरे सोने के एकमात्र विक्रेता रामबली सेठ आभूषण भण्डार ( मड़ियाहूं वाले ) प्रो. राहुल सेठ, पता – के सन्स के ठीक सामने, कलेक्टरी रोड, जौनपुर ।
आभूषण की दुनिया में पिछले एक दशक से लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुके सिद्धिविनायक ज्वेलर्स के यहां से ले जायें खरा सोना ।
प्रो. सूरज सोनी, लाईन बाजार चौराहा, निकट हनुमान मंदिर, जौनपुर ।
spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This