30.1 C
Delhi
Thursday, August 5, 2021

लखनऊ में हाईप्रोफाईल जिस्मफरोशी रैकेट, उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की चार लड़कियां गिरफ्तार #Realviewnews

जरूर पढ़े

डोभी सीएचसी को मिला लगतार चौथी बार काया – कल्प # Realviewnewsअवार्ड पूर्वांचल में प्रथम व प्रदेश में चौथा स्थान किया प्राप्त

लगातार चौथे वर्ष सीएचसी डोभी पूर्वांचल में प्रथम व प्रदेश में प्राप्त कियाचौथा स्थान चंदवक, जौनपुर। भारत सरकार की...

पुलिस से मारपीट करने के आरोप में दो प्रधान सहित आठ पर मुकदमा दर्ज | #Realviewnews

      पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन फरार बड़वा,भगतौली व बलरामपुर में पुलिस, पीएसी तैनात चंदवक, जौनपुर। थाने के गेट के सामने...

सपा सरकार बनेगी तो फूलन देवी के नाम पर स्मारक स्थल व प्रतिमा लगेंगी —-डा. राजपाल कश्यप#Realviewnews

जौनपुर । समाजवादी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप समाजवादी कुटिया में आयोजित पूर्व सासंद वीरांगना फूलन देवी...

लखनऊ । प्रदेश की राजधानी में कोरोना संक्रमण काल में भी अय्याशी चरम पर है। थाइलैंड की स्पा गर्ल के बाद अब उज्बेकिस्तान की कॉल गर्ल पकड़ी गई हैं। लखनऊ में मंगलवार को हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी रैकेट पकड़ में आया है। गोमतीनगर के विकल्प खंड के होटल से पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की चार लड़कियों को पकड़ा है। इनका कनेक्शन इंटरनेशनल जिस्म फरोशी रैकेटसे भी है।लखनऊ के पॉश एरिया गोमतीनगर के विकल्प खंड में जिस्म फरोशी रैकेट लम्बे समय से चल रहा था। यहां पर विदेशी लड़कियां भी पकड़ी गई हैं। पुलिस अब इस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस के अनुसार वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रैकेट चल रहा है। चिनहट पुलिस ने साइबर सेल की मदद से वेबसाइट और व्हाट्सएप की मदद से चलने वाले इस बड़े रैकेट को पकड़ा है। इसमें दो उज्बेकिस्तान और चार दिल्ली की लड़कियां हैं। इनको गिरफ्तार किया गया है। इस जिस्म फरोशी रैकेट का सरगना मौके से दबोचा गया है।

पुलिस के छापे के दौरान अफरातफरी में चार लड़के मौके से भाग निकले जबकि तीन कमरों में मिली दो विदेशी युवतियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें दो लड़कियां पंजाब की है। फरार लड़कों की तलाश में दबिश भी दी गई है।

एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक उन्हें इस होटल में विदेशी युवतियों के साथ कुछ लड़कों के होने की सूचना मिली थी। इस पर चिनहट पुलिस के साथ छापा मारा गया। इसमें उजेकिस्तान की दो युवतियां थी जिन्हें रूस की निवासी बताया गया था। पकड़े गये चार युवकों में दो व्यापारी है। इनके घर वालों को सूचना दे दी गई है। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में इनका जिक्र भी नहीं कर रखा था।

चिनहट के एक बड़े होटल से देह व्यापार का धंधा चला रहा था। आज चिनहट पुलिस और एडीसीपी ईस्ट की क्राइम ब्रांच ने हाईप्रोफाइल रैकेट को पकड़ा। पुलिस का छापा पडऩे के बाद होटल परिसर में खलबली मच गई। लड़कियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। एडीसीपी ने बताया कि इन लोगों ने सुबह ही होटल बुक कराया था। होटल के एक कर्मचारी ने बताया कि इनमें कई लड़के यहां अक्सर आते रहते हैं। दो कमरों में चार लड़कियां दो दिन से रुकी हुई थी। एडीसीपी ने बताया कि अभी इस मामले में कई जानकारियां जुटायी जा रही है। कुछ लड़के फरार हुए हैं, उनकी तलाश की जा रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि इन लोगों को नशा भी उपलब्ध कराया जाता था अथवा नहीं।

पुलिस के अनुसार किसी वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस्म फरोशी रैकेट चल रहा है। वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश में साइबर सेल को लगाया गया है। ग्राहक साइट के माध्यम से उससे संपर्क करते थे। इसके बाद लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को वह व्हाट्सएप पर भेज देता था। इसके बाद लड़की को ग्राहक के बताए पते पर भेज दिया जाता था। पुलिस पकड़ी गई उज्बेकिस्तान और दिल्ली की लड़कियों से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This