27.1 C
Delhi
Sunday, September 19, 2021

राजनीतिक आराजकता ने अन्नदाता को किया शर्मशार #Realviewnews

जरूर पढ़े

वैश्विक स्तर पर भारत की सफलता के नये शिल्पकार #Realviewnews

सात वर्ष के ऐतिहासिक कालखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक स्तर पर भारत की सफलता और साख के...

धूम धाम से मना संत कीनाराम का जन्मोत्सव #Realviewnews

प्रसाद के साथ था भन्डारे का आयोजन डोभी, जौनपुर । अघोराचार्य संत कीनाराम का 422वां जन्मोत्सव डोभी क्षेत्र के हरिहरपुर...

डोभी : अमृत महोत्सव के रूप में मना 75 वां स्वतंत्रता दिवस #Realviewnews

रियल व्यू न्यूज के समस्त पाठकों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ! रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय  डोभी, जौनपुर ।...

उपद्रवियों ने गणतंत्र दिवस की गरिमा को किया कलंकित

रियल व्यू न्यूज , नई दिल्ली । अब तक के इतिहास में भारत का 72 वां गणतंत्र दिवस लंबे समय तक याद किया जाएगा । राजनीति के बाजीगरो ने देश के अन्नदाता के नाम पर ऐसी घिनौनी साजिश रची की पुरे विश्व में हमारा गणतंत्र दिवस शर्मिंदा होकर रह गया । उपद्रवियों ने दिल्ली आई टी ओ पर अभद्र तांडव करने के बाद देश की आन बान शान लालकिले की प्राचीर पर कब्जा करने का कुकृत्य करते हुए भोले भाले किसानों की आड़ में सरकार पर फतेह पाने का दिवा स्वप्न देखा । लाल किले पर झंडा आपने इतनी आसानी से लहरा दिया क्योंकि यह जो शासक है, वह आपको अपना मानता है वरना यदि वह चाहता तो आपको चार कदम भी न हिलने देता।अगर आप समझते हो कि आपने मोदी को एक्सपोज़ कर दिया तो यह आपकी भूल है। सत्य यह है कि उसने आपको एक्सपोज़ कर दिया। उसने उस साजिश की पोल खोल दी कि कैसे हर नेशनल डे तक किसी भी आंदोलन को खींचा जाता है और उसे शाहीन बाग जैसी घृणित आंदोलन की शक्ल दी जाती है। आप हार गए मोदी जीत गया। जिसे आप तानाशाह साबित करने पर तुले थे, उसने आपकी अराजकता को पूरी दुनिया के सामने दिखा दिया कि आप एक paid आंदोलन में शामिल थे, जिसकी आयु 26 जनवरी तक थी और दुनिया के सामने यह संदेश देना चाहते थे कि मोदी तानाशाह है। लेकिन मोदी ने आपके क्रियाकलाप का भीषण विरोध न करके आपको जल बिन मछली बना दिया और यह संदेश दिया कि वह तानाशाह नही बल्कि आप अराजक हो। जिस तरह से तलवारें लहराई गयी, जिस तरह से ईंट पत्थर फेंके गए, ट्रैक्टर से पुलिस वालों को कुचलने की कोशिश की गई, इन सब चीजों को जनता देख रही है।

राजनीतिक आराजकता ने अन्नदाता को किया शर्मशार #Realviewnews

आप मोदी विरोधी मुठ्ठी भर हो लेकिन मोदी के समर्थको की मुठ्ठियां फिर किसी चुनाव में खुलेंगी और उसे ही अपना सिर मौर बनाएगी जो कि आपके गाल पर एक गहरा तमाचा होगा। वैसे मैं हमेशा कहता आया हूँ कि भारत को संजय गांधी जैसा नेता चाहिये। भाग्यशाली हो आप लोग जो कि मोदी के कार्यकाल में हो जो आपकी उदंडता को भी सर माथे लगाया पता नहीं जी कोनसा नशा करता है । खैर! मुझे डर है कि कहीं जिहादी इस आंदोलन में घुसकर और ज्यादा उत्पात न मचा दें क्योंकि विपक्ष को और पाकिस्तान को जो खून खराबा चाहिए था वह अभी तक नही मिला। इनकी सोच थी कि सरकार इनका खूब विरोध करे और सैकड़ो लोगों की लाशें गिरें, जिससे आज तक मोदी द्वारा किये गए सारे अच्छे कार्यों को भूला दिया जाय और वर्षो तक इस दिन को काला दिवस के रूप में मनाया जाए । लेकिन सरकार ने इनकी इस मंशा पर भी पानी फेर दिया। मोदी हमे आप पर गर्व है।
शास्त्र कहता है कि राजा समस्त प्रजा के लिए पिता समान होता है और आपने इनकी उदंडता को माफ कर के अपने कर्तव्य का निर्वहन करके दिखा दिया लेकिन अगर जिहादी इसमे घुसकर उत्पात मचाये तो उन्हें भीषणतम दंड देना भी राजा का कर्तव्य होता है। इस देश की जनता आशा करती है कि मोदी जी आप अपने इस कर्तव्य का भी अच्छे से निवर्हन करेंगे। मोदी समर्थक जो नाराज़ है, उन्हें बस यही कहूंगा कि धैर्यपूर्वक एक बार विचार कीजिये कि आपके नेता के धैर्य ने कौन कौन सी अनहोनी को टाल दिया। कृपया लाल किले पर झंडा फहराए जाने को नाक का सवाल न बनाएं।यह कृष्ण युग है इसमे शिशुपाल को 99 तक माफ किया जाता है। यहां कालयवन को स्वयं न मारकर राजा मुचुकुन्द की दृष्टि से मरवाया जाता है। यहां कालयवन ped आंदोलनकारी है और राजा मुचुकुंद देश की जनता है। अब जनता अपनी आँख खोले और धराशायी कर दे कालयवन को।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This