15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

यह क्या ? नहर में मिला सात फुट लम्बा मगर #Realviewnews

जरूर पढ़े

तीन बार जाल तोड़कर भागा, चौथी बार पकड़ाया

रिपोर्ट – शिवशंकर दूबे 

खुटहन ( जौनपुर) । शेख असरखपुर गांव के शारदा सहायक नहर में एक सात फिट का मगरमच्छ तैरता देख ग्रामीणो में सनसनी फैल गई। गांव के लोगों ने इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस और एसडीएम शाहगंज राजेश वर्मा दिया। उन्होंने फोन पर इसकी जानकारी वन विभाग को दिया। ग्रामीणो के सहयोग से वनविभाग के कर्मचारियों ने नहर में जाल डाल मगरमच्छ को चौथे प्रयास में पकड़ लिया। उसे फंदे में फंसाकर अपने साथ ले गये।

गांव की नहर में बीते तीन दिनों से मगरमच्छ तैरता देखा जा रहा था। शोरगुल होते ही वह पानी में गुम हो जाता था। पहले तो ग्रामीणो ने सोचा कि वह बहता हुआ दूर निकल जायेगा। लेकिन वह आये दिन दिखाई देने लगा। जिससे भयभीत ग्रामीणो ने इसकी सूचना एसडीएम और वन विभाग के निरीक्षक श्रवण कुमार को दिया। वे उपनिरीक्षक जयहिंद, शैलेष यादव और सुरेश के साथ टीम बनाकर मौके पर पहुंच गये। पानी में जाल फैलाकर मगरमच्छ को पहले ही प्रयास में फंसा लिया। लेकिन वह जाल तोड़कर भाग गया। ऐसा तीन बार होने के बाद दूसरी और मजबूत जाल मंगाई गयी। तब जाकर मगरमच्छ पकड़ मे आ पाया। गांव के अशोक निषाद, प्रमोद निषाद, मोनू निषाद, संतलाल निषाद आदि ने जान की परवाह किए बगैर पानी में कूद जाल फैलाने में मदद किया।

 

विज्ञापन

नीलम सिंह ( प्रमुख, खुटहन, जौनपुर ) व रमेश सिंह ( पूर्व प्रमुख )  की तरफ से नवरात्रि, दशहरा एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं । 

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This