15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

यह क्या ? कीर्ति कुंज के खिलाफ फैसला सुनाया तों जज कों मिली धमकी #Realviewnews

जरूर पढ़े

शाहगंज में बेहतर शिक्षा का हब : अंबिका प्रसाद इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलजी एंड पालीटेक्नीक #Realviewnews

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । फैसला सुनाने वाले जज को भी अब धमकी मिलने लगी है। अधिवक्ता राजेंद्र प्रसाद के परिवाद पर कीर्ति कुंज के प्रोपराइटर नन्हे लाल वर्मा के खिलाफ सेवा में कमी पाते हुए ढाई लाख रुपए हर्जाना लगाने के 2 दिन बाद सेवानिवृत्त जिला जज एवं उपभोक्ता फोरम अध्यक्ष शमशाद अहमद को फोन पर धमकी दी गई कि कीर्ति कुंज वाले नन्हेलाल वर्मा के खिलाफ कार्रवाई न करें अन्यथा वह देख लेगा।पुलिस अधीक्षक के आदेश पर 6 जनवरी को लाइन बाजार थाने में आरके सिंह के खिलाफ 6 जनवरी 2021 को प्राथमिकी दर्ज हुई।एफ आई आर की कॉपी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में प्रस्तुत की गई।

उपभोक्ता फोरम के अध्यक्ष शमशाद अहमद ने एसपी को दरखास्त दिया कि 4 जनवरी 2021 को 1:01 दिन में मोबाइल नंबर 95193 14461 से उनके मोबाइल नंबर 89580 07216 पर एक व्यक्ति ने फोन किया। पूछा कि कौन साहब बोल रहे हैं।उसने अपना नाम आर के सिंह बताया।कहा कि मैं व्यापार मंडल का पदाधिकारी बोल रहा हूं।इतने में फोन कट गया।दोबारा उसी नंबर से उसी व्यक्ति ने 2 मिनट बाद फोन किया और धमकी भरे लहजे में कहा कि आप कीर्ति कुंज वाले नन्हे लाल वर्मा पर कोई कार्यवाही न करें अन्यथा वह देख लेगा।यह कृत्य सख्त आपत्तिजनक होने के साथ-साथ उपभोक्ता फोरम अधिनियम की धाराओं का उल्लंघन है तथा ऐसा कृत्य करके लोक सेवक को उसके शासकीय कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा उत्पन्न की गई।फोरम को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी की सारी शक्तियां प्राप्त है।मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए गहन जांच आवश्यक है।पुलिस अधीक्षक से निवेदन किया गया कि मामले की जांच करा कर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करें और आयोग को की गई कार्यवाही से सूचित करें। जिला मजिस्ट्रेट को आवश्यक कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र की कॉपी भेजी गई।

विज्ञापन

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This