15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

मुझमें हीरापुर मचहटी के सर्वांगीण विकास का जुनून : लालजी यादव प्रधान

जरूर पढ़े

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । पंचायत चुनाव में डोभी क्षेत्र के हीरापुर मचहटी ग्राम सभा से ताल ठोंक चुके लालजी यादव की उम्र व उनका अनुभव उनके अन्य प्रतिद्वंदियों से ज्यादा है  उसी की वजह से उनका हौसला काफी बुलंद है । उनके अन्दर गांव के विकास का जो सपना है, उसी की देन है कि लगभग पूरा गांव आज  उनके पक्ष में हैं ।

यह दावा हमारा नहीं बल्कि इस ऊर्जावान उम्मीदवार का है । जिसके आंखों में सिर्फ गांव के विकास का मंजर चल रहा है । रियल व्यू न्यूज के प्रतिनिधि ने जब लालजी यादव से बात कर पूछा कि आखिर किस विजन के साथ आप दोबारा चुनाव लड़ना चाहते हैं तो लालजी ने बताया कि गांव का सर्वांगीण विकास करना ही उनका लक्ष्य है । बचपन से उनके मन मे कुछ करनें की चेष्ठा थी । लालजी ने बताया कि बचपन में जब वह गांव की टूटीफूटी गलियों से गुजरते थें तो उसी समय ही उनको संवारने का सपना देख लिया था ।

आगे उन्होने कहा कि पिछले कार्यकाल में मैंने लगभग उन सपनों का पूरा करनें का हरसंभव प्रयास किया जिसे मैंने चुने जाने से पूर्व देखा था । बचे हुए विकास कार्यों को पूरी श्रद्धा व ईमानदारी के साथ अगले कार्यकाल मे पूरा करूंगा । प्रतिनिधि से बातचीत में श्री यादव ने कहा कि हीरापुर मचहटी ग्रामसभा के लोगो बीते 5 वर्ष मे जो प्यार दिया है मुझे मै उसका आभारी हूं । मेरी हमेशा ये कोशिश रहती है कि मैं नेता ना बनकर सेवक रहूँ ।

इसलिए हम अपने गांव वालों से निवेदन करते है कि वे अपना अमूल्य मत देकर इस सेवक को एकबार पुनः जनता की सेवा करनें का अवसर दें ।

विज्ञापन

सोचिए दिल से, लालजी फिर से । 
डोभी के ग्राम हीरापुर मचहटी से ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी लालजी यादव
सोचिए दिल से, लालजी फिर से । 
डोभी के ग्राम हीरापुर मचहटी से ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी लालजी यादव
spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This