31.1 C
Delhi
Friday, October 22, 2021

मल्हनी उपचुनाव : योगी आदित्यनाथ के जनपद आगमन पर हिंदू युवा वाहिनी वाराणसी मंडल अध्यक्ष ने घर घर जाकर किया जनसंपर्क #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

रिपोर्ट – चन्दन अग्रहरि 

जौनपुर । आगामी 3 नवंबर को सम्पन्न होने वाले उपचुनाव में मल्हनी प्रदेश की सबसे हॉटशीट बन के उभरी है। प्रचार के अंतिम दौर में सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है।कल प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की जनसभा भी सिकरारा में होने वाली है जिसकी तैयारियों जोरों पर है।मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा गठबंधन की सभी पार्टियों ने एड़ी-चोटी की का जोर लगा दिया है।कार्यक्रम के मद्देनजर आज हिन्दू युवा वाहिनी के वाराणसी मण्डल प्रभारी अम्बरीष सिंह”भोला” ने वाहिनी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा के दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर प्रत्यासी मनोज सिंह को मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया।सिकरारा चौराहे के निकट बगीचे में आयोजित होने वाले कार्यक्रम जिसमे 12 बजे मुख्यमंत्री जी का आगमन होना है,कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया साथ कार्यकर्ताओं को आवश्यक सुझाव व दिशा-निर्देश भी दिए।
बीते सोमवार से जौनपुर में प्रवास कर जनसंपर्क कर रहे मण्डल प्रभारी ने जनता के बीच सरकार की उपलब्द्धियाँ गिनाते हुए बताया कि जब से प्रदेश में महाराज जी की सरकार बनी है तब से प्रदेश में दुर्दांत अपराधियों व अपराध की कमर टूट चुकी है।अपराधी या तो प्रदेश के बाहर चले गए हैं या तो शमशान पहुंचा दिए गए है।पूज्य महाराज जी की सरकार बनने के बाद प्रदेश के अधिकाधिक धार्मिक स्थलों का विकास हुवा है,विद्युत व्यवस्था सुदृण हुई है,किसान के लिए उसकी उपज का समर्थन मूल्य बढ़ाकर बिचौलियों से मुक्ति दिलाने का काम किया है,साथ ही श्री सिंह ने मल्हनी से सम्पूर्ण अपराध एवं अपराधियों के सफाए के लिए भाजपा को अधिकाधिक मतदान कर मनोज सिंह को जिताने का संकल्प भी जनता को दिलाया।
जनसंपर्क के दौरान वाहिनी के जिला प्रभारी श्रीश मोदनवाल,संयोजक प्रिंस सिंह,सह-प्रभारी विपिन दूबे,अध्यक्ष डॉ० अनिल डूबे,महामंत्री साईं सिंह,उपाध्यक्ष हिमांशु यादव,विशाल सिंह,वाराणसी संयोजक सुनील सिंह,जिलाध्यक्ष आशुतोष सिंह”आशू”,चंदौली IT सेल संयोजक संतोष खरवार,विश्व हिंदू महासंघ जिला प्रभारी रामसिंह,विशाल सिंह विकास,प्रमोद शर्मा,अनिल प्रजापति सहित सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता जंसम्पर्क मे सम्मिलित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This