27.1 C
Delhi
Sunday, August 7, 2022

बड़ौना हत्याकांड का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे #Realviewnews

जरूर पढ़े

कांग्रेस ने आरती सिंह को बनाया बदलापुर विधान सभा से प्रत्याशी #Realviewnews

पूर्व सांसद स्व. कमला प्रसाद सिंह की हैं पौत्रवधु 2017 में एक भी सीट नहीं जीत पायी थीं कांग्रेस रियल व्यू...

जौनपुर में बसपा प्रत्याशियों के नाम पर अभी भी कर रही मंथन  #Realviewnews

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । भाजपा, सपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, वीआईपी जैसी पार्टियों ने जगह-जगह अपने प्रत्याशी...

जौनपुर के प्रतिष्ठित फर्म कीर्ति कुंज और गहना कोठी पर आयकर विभाग का छापा #Realviewnews

लंबी चल सकती है जांच की कार्यवाही रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । शहर के बड़े सराफा कारोबारी और प्रतिष्ठित कीर्ति...

रिपोर्ट – चंदन अग्रहरि

रीयल व्यू न्यूज, शाहगंज, जौनपुर । एक सप्ताह से अधिक समय से कोतवाली पुलिस की नाक में दम करने वाला हत्यारोपित आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की भोर में कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की बड़ौना हत्याकांड का आरोपी प्रवेश उर्फ पीकू क्षेत्र के ताखा पश्चिम स्थित राम अवध यादव गन्ना कृषक महाविद्यालय के पास खड़ा कहीं भागने के फिराक में है। सूचना मिलने पर हरकत में आई कोतवाली पुलिस के प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश्वर मिश्र,उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल जयराम तिवारी, अश्वनी शर्मा,अंकुश सिंह, अभिषेक यादव,रामप्रवेश यादव की टीम ने सुबह साढ़े पांच बजे उक्त स्थान की घेरे बन्दी कर दबोच लिया।जिसकी निशानदही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू ग्राम बड़ौना के एक धान के खेत से बरामद हुआ।
अभियुक्त प्रवेश से पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया की मृतक सतीश घटना के एक दिन पहले उससे बातचीत हुआ था और बातचीत के दौरान मृतक सतीश ने प्रवेश से कहा की ससुराल में रह रही अपनी पत्नी को जाकर ले आओ जिसपर प्रवेश ने लाकडाउन में कामधाम न चलने के कारण पैसे का अभाव बताया जिसपर मृतक सतीश ने कहा की पैसे मैं दे दूंगा मगर अपनी पत्नी को मेरे पास भेज देना।इसी बात पर प्रवेश ने दो चार थप्पड़ सतीश को जड़ दिया।इसी रंजिश में पच्चीस अगस्त की शाम गांव के बन्द पड़े ईंट भट्ठे के पास शौच जाते समय प्रवेश ने सतीश के ऊपर चाकू से हमला कर दिया।जिससे उसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। बताते चले की कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बड़ौना निवासी सतीश का उसके ही मित्र प्रवेश उर्फ पी के पुत्र वीरेंद्र प्रताप ने पच्चीस अगस्त को गांव के पास बन्द पड़े ईंट भट्ठे के पास शौच जाते समय चाकू मारकर हत्या कर दिया था।और घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था।जिसे कोतवाली पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This