31 C
Delhi
Tuesday, May 24, 2022

पैसे के विवाद में चाचा ने साथियों संग की भतीजे की हत्या #Realviewnews

जरूर पढ़े

कांग्रेस ने आरती सिंह को बनाया बदलापुर विधान सभा से प्रत्याशी #Realviewnews

पूर्व सांसद स्व. कमला प्रसाद सिंह की हैं पौत्रवधु 2017 में एक भी सीट नहीं जीत पायी थीं कांग्रेस रियल व्यू...

जौनपुर में बसपा प्रत्याशियों के नाम पर अभी भी कर रही मंथन  #Realviewnews

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । भाजपा, सपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, वीआईपी जैसी पार्टियों ने जगह-जगह अपने प्रत्याशी...

जौनपुर के प्रतिष्ठित फर्म कीर्ति कुंज और गहना कोठी पर आयकर विभाग का छापा #Realviewnews

लंबी चल सकती है जांच की कार्यवाही रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । शहर के बड़े सराफा कारोबारी और प्रतिष्ठित कीर्ति...

रिपोर्ट – शिवशंकर दूबे

रीयल व्यू न्यूज, जौनपुर। खुटहन थान क्षेत्र के सुइथाखुर्द गांव में नेवासे पर बसे युवक की गुरुवार को उसके पैतृक गाँव से आये सगे चाचा और उनके साथियों ने पीट पीटकर हत्या कर दि। पुलिस ने मृतक की माता की तहरीर पर चार नामजद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला पैसे के लेन देंन व प्रापर्टी बिक्री का बताया जा रहा है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरोपितो की तलाश कर रही है।
बताया जाता है कि आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के मखसुदिया गांव निवासी रामबली गौतम 40 वर्ष पूर्व सुइथाखुर्द गाँव, अपनी ससुराल में नेवासे पर रहते थे। लगभग चार साल पूर्व उनकी मौत हो गयी । उनकी बिधवा पत्नी और दोनों बच्चे और बहू यहीं रहते चले आ रहे है। रामबली बांबे में प्राइवेट नौकरी करते थे। उन्होने वहीं अपने नाम एक फ्लैट ले रखा था। पांच वर्ष पूर्व उन्होंने अपना फ्लैट 16 लाख रूपये में अपने पैतृक गाँव मकसूदिया के ही एक पड़ोसी को बेच दिए थे। उन्होने छः लाख नकदी देकर और पैसे देने का वादा किया था।
उनके छोटे भाई लालचंद गौतम को फ्लैट बेचने की जानकारी मिली तो वह भी उसमें हिस्सा मांगने लगे। इसी को लेकर दोनों भाइयों के बीच कहा सुनी भी हुयी थी। मुद्दे को लेकर कई बार पंचायत भी की गई। परंतु कोई हल नहीं निकला । इसी बीच रामबली की मौत भी हो गई। बाद में उनका बड़ा पुत्र राम सिंह गौतम बकाया दस लाख रूपये के लिए अपने पैतृक गाँव के पड़ोसी पर दबाव बनाना शुरू किया। जिसका बिरोध उसका सगा चाचा हिस्से की मांग कर करने लगा। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव बढ़ता ही रहा।

गुरूवार की दोपहर दो बाइको पर सवार होकर तीन और साथियों के साथ गांव पहुंचे लालचंद ने भतीजा राम सिंह और भाभी राजदेई को घर से सौ मीटर दूर नहर पर आपसी सुलह समझौता की बात करने को कहकर बुलाया। मांँ – बेटो से नहर पर कुछ देर तक हुई बातचीत के बाद अचानक चारो ने राम सिंह पर हमला कर दिया। लात मुक्के से उसकी की गई जमकर पिटाई में उसे गंभीर चोटे आयी। ग्रामीणो को मौके की तरफ आता देख सभी हमलावर फरार हो गए। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक राम सिंह गौतम ( फाईल फोटों )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This