15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

पूर्व प्रधान के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला, तीन जख्मी #Realviewnews

जरूर पढ़े

रिपोर्ट – संजय गुप्ता 

चंदवक, जौनपुर । क्षेत्र के अटहरपार गांव में दबंगों ने मंगलवार रात पूर्व प्रधान व उनके परिवार के सदस्यों को घर में घुसकर धारदार हथियार से मारकर जख्मी कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी लाया गया जहां पर हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बताया जाता है कि अटहरपार गांव निवासी पूर्व प्रधान बैजनाथ यादव (70) अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद थे इसी बीच पड़ोस के ही दबंगों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया बचाव करने गई बेटे भास्कर (38)व सुदामा देवी (58) को भी बुरी तरह मारकर जख्मी कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई इलाज के लिए तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर स्थित गंभीर देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया । पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

आर्थिक तंगी से फांसी लगाकर युवक ने दी जान

चंदवक, जौनपुर । क्षेत्र के पूरनपुर गांव निवासी वीरेंद्र कुमार सिंह (45)बुधवार दोपहर आर्थिक तंगी से घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक पम्पिंग सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

विज्ञापन

नीलम सिंह ( प्रमुख, खुटहन, जौनपुर ) व रमेश सिंह ( पूर्व प्रमुख )  की तरफ से नवरात्रि, दशहरा एवं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं । 

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This