14.1 C
Delhi
Tuesday, November 23, 2021

पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय “हाउस अरेस्ट” #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

पुलिस छावनी में तब्दील हुआ पूर्व मंत्री का घर

धर्मापुर, जौनपुर । कृषि कानूनों के विरोध में आन्दोलन कर रहे किसानों के समर्थन में उतरी समाजवादी पार्टी किसानों का समर्थन और साथ देकर उनकी मांगों को उचित बताते हुए आन्दोलन को धार देने का काम कर रही है। इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर आज आह्वान कर सभी जिलों के मुख्यालय पर एकत्र होकर सपाईयों द्वारा किसानों के आन्दोलन के समर्थन में अपना विरोध दर्ज कराना तय था । लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा सुबह ही पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय के घर को पुलिस छावनी तब्दील कर भारी संख्या में पुलिस बल के लोगों ने घर से नहीं निकलने दे रहे हैं और उनको हाउस अरेस्ट कर दिया । इस पर पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश राय ने कहा कि सरकार की दमनकारी नीतियों से हम सपाई डरने वाले नहीं हैं, सरकार सभी वर्ग का उत्पीड़न कर रही है। इतिहास गवाह है जिस सरकार ने अन्नदाताओं का अपमान किया है उसका पतन हो गया है। किसानों का आन्दोलन सरकार के ताबूत का आखिरी कील साबित होगा। सरकार द्वारा किसानों सहित सभी वर्ग की आवाज को दबाने का कृत्य संविधान द्वारा प्रदत्त अधिकारों का हनन है, सभ्यता और संस्कृति का हनन है, इस बात की जितनी निन्दा की जाय कम है। सरकार का कृत्य अधिनायकवाद का प्रतीक है। समाजवादी पार्टी सदैव किसानों, बेरोजगारों, युवाओं, व्यापारियों, शिक्षकों, सहित समाज के हर वर्ग की हितैषी रही है, सर्व समाज को जोड़ने और साथ लेकर चलने का काम करती है, विकास को तरजीह देती है। लेकिन वर्तमान सरकार ने सभी वर्गों की उपेक्षा करते हुए वाजिब मांग और आवाज को दबाकर लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया है जिसकी घोर निन्दा करता हूं। प्रदेश की जनता सपा विकासवाद की नीतियों के प्रति विश्वास जताते हुए 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करते हुए विकास के लिए समर्पित राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनाकर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में अपना अहम योगदान देने का काम करेगी।

विज्ञापन

शुद्धता, विश्वास एवं पारम्परिक डिजाइन के साथ अपने ग्राहकों कों संतुष्ट करनें का प्रयास एवं आपका साथ होना हमारे लिए सौभाग्य की बात ।
रामबली आभूषण भंडार ( मड़ियाहूं वाले ) आपके अपने शहर जौनपुर में, के सन्स के ठीक सामने कलेक्टर रोड, प्रो. विनोद सेठ, राहुल सेठ ।

उच्च शिक्षा का बेहतर शिक्षण संस्थान, वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध
आचार्य बलदेव ग्रुप आफ इन्स्टिट्यूशन, कोपा, पतरही, जौनपुर । 
प्रबंधक – अनिल यादव मैनेजमेंट गुरु 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This