33.1 C
Delhi
Saturday, June 10, 2023

पूर्वांचल विकास परिवार के राष्ट्रीय प्रवक्ता बने शिवपूजन पाण्डेय #Realviewnews

जरूर पढ़े

रिपोर्ट – शिवशंकर दूबे 

खुटहन ( जौनपुर) ।  क्षेत्र के महमदपुर गुलरा गाँव निवासी व बांबे के वरिष्ठ साहित्यकार शिवपूजन पाण्डेय को पूर्वांचल विकास परिवार मुम्बई का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने से उनके पैतृक गाँव में खुशी का माहौल है। श्री पाण्डेय अपनी लेखनी के माध्यम से यहां की हर बुनियादी समस्याओं को राष्ट्रीय स्तर पर उठाने तथा पूर्वांचल के विकास की दिशा में सदैव योगदान देते रहे है। बांबे के गोरेगांव कार्यालय में आयोजित एक समारोह में उन्हें संस्था के अध्यक्ष डॉ दृगेश यादव, मानिकचंद यादव, राजेश उपाध्याय, सुरेंद्र पांडेय, बृजेश यादव आदि ने सामूहिक रूप से उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान किया। जिसकी जानकारी होते ही गांव के सुभाष चंद्र पाण्डेय, डीडी पाण्डेय, राम अनंद पाण्डेय, कैलाश नाथ, प्रमोद पांडेय, पिन्टू, मिंटू आदि ने खुशी जाहिर किया है।

घरघंटी आटा चक्की और स्टेब्लाइजर उठा ले गये चोर

खुटहन ( जौनपुर) । रसूलपुर गांव में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने ट्यूबवैल के कमरे की कुण्डी तोड़ भीतर रखी घरघंटी आटाचक्की और सात केवीए का स्टेब्लाइजर उठा ले गये। जिसकी जानकारी सुबह होने पर पीड़ित ने थाने पर तहरीर दिया है। गांव निवासी रीता देवी पत्नी हीरालाल यादव का घर के बगल खेत में ट्यूबवैल लगा हुआ है। वहीं उन्होंने छोटी आटा चक्की भी लगा रखी है। जिसे रात में चोरों ने पार कर दिया। दोनों की कीमत तीस हजार से अधिक बताई जाती है।

विज्ञापन

अगर आप बी.टेक, पालिटेक्निक, बीए, बीएससी, बीकाम, एमए, एमएससी, एमकाम के साथ साथ बीएड,  बीटीसी, बी. फार्मा, डी. फार्मा, व अन्य डिप्लोमा के लिए कालेज खोज रहें हैं

तों आज हीं ज्वाइन करें अम्बिका प्रसाद इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एण्ड पॉलीटेक्निक । 

शाहगंज में बेहतर शिक्षा का हब : अंबिका प्रसाद इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलजी एंड पालीटेक्नीक #Realviewnews

विज्ञापन

जौनपुर में यदि आप खरे सोने व चांदी के आभूषण खरीदना चाहते हैं तो आज ही आएं – रामबली सेठ आभूषण ( मड़ियाहूं वाले ) पता – के. सन्स के ठीक सामने कलेक्टरी रोड, जौनपुर ।
हमारे यहां सोने के आभूषणों पर वापसी पर कोई कटौती नहीं की जाती हैं – प्रो. राहुल सेठ ।

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img

More Articles Like This