41 C
Delhi
Thursday, April 29, 2021

पुलिस कस्टडी में मौत के बाद गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने दारोगा का सर फोड़ा #Realviewnews

जरूर पढ़े

यूपी में कोरोना : अब तीन दिन रहेगा लॉकडाउन, 10 प्वाइंट में जानें क्या रहेगा बंद और क्या खुला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय  उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले नित नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। प्रदेश...

समय कम मिला लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल हुई : साक्षी सिंह रघुवंशी #Realviewnews

डोभी, जौनपुर । स्थानीय क्षेत्र के वार्ड संख्या 82 से जिलापंचायत सदस्य पद की उम्मीदवार साक्षी सिंह रघुवंशी ने...

यूपी पंचायत चुनाव: यूके से पढ़ाई और आईआईएम बैंगलोर से एमबीए करने वाली उर्वशी चुनाव में आजमाएंगी किस्मत #Realviewnews

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पंचायत चुनाव में बाहुबल के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का लग चुका है। इसी...

जौनपुर । पुलिस कस्टडी में डेथ के मामले में जारी प्रदर्शन के बीच हुए पथराव में एसआई जय सिंह समेत कई पुलिस वाले घायल हो गए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जौनपुर  रायबरेली मार्ग जाम कर दिया, इसकी वजह से दूर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। पथराव और मार्ग जाम के दौरान प्रदर्शन कारियों के उग्र होने के बाद से ही पुलिस की चुनौती भी बढ़ गई। सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाने के लिए एडीएम को मौके पर तैनात किया गया है। वहीं शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस बल की तैनाती भी पोस्‍टमार्टम स्‍थल पर सुरक्षा कारणों से की गई है।शुक्रवार तड़के जिला अस्पताल की इमरजेंसी में डाक्टरों के आरोपित को मृत घोषित करने के बाद अस्पताल लाए पुलिसकर्मी शव छोड़कर जहां फरार हो गए। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन आक्रोशित हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने इब्राहिमाबाद गांव में रास्ता जाम कर जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर आवागमन ठप कर दिया। अधिकारियों ने कई थानों की फोर्स मौके पर लगा दी। इसी बीच आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया। इब्राहिमाबाद में रास्ता जाम किए उग्र भीड़ ने पुलिस वाहन पर भी पथराव कर दिया। इसमें सब इंस्‍पेक्‍टर जयसिंह और कई पुलिस वालों को चोट लगी।

एसओ समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित

बक्शा थानाध्‍यक्ष अजय सिंह और तीन सिपाही निलंबित होने के बाद जहां मजिस्ट्रेट जांच के आदेश जारी हो चुके हैं वहीं पुलिस बल की अतिरिक्‍त तैनाती बक्‍शा थाना के अलावा इब्राहिमाबाद में की गई है। जबकि अन्‍य थानों की पुलिस को भी घटनास्‍थल के पास तैनात किया गया है। जबकि जिले में पुलिस को सुरक्षा कारणों से अलर्ट मोड में रखा गया है।

यह है पूरा मामला

जौनपुर  के बक्शा थाना में लूट के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को किशन यादव उर्फ पुजारी समेत चार युवकों को पकड़ा था। पूछताछ के लिए सभी को बक्शा थाने लाया गया। देररात्रि पूछताछ के दौरान किशन की हालत खराब हो गई। पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में रात्रि 1.30 बजे बक्शा सीएचसी उसे पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। पुलिस वहां से फरार हो गई। इसी के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

विज्ञापन

अगर आप बी.टेक, पालिटेक्निक, बीए, बीएससी, बीकाम, एमए, एमएससी, एमकाम के साथ साथ बीएड,  बीटीसी, बी. फार्मा, डी. फार्मा, व अन्य डिप्लोमा के लिए कालेज खोज रहें हैं
तों आज हीं ज्वाइन करें अम्बिका प्रसाद इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एण्ड पॉलीटेक्निक । 
शाहगंज में बेहतर शिक्षा का हब : अंबिका प्रसाद इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलजी एंड पालीटेक्नीक #Realviewnews
जौनपुर में यदि आप खरे सोने व चांदी के आभूषण खरीदना चाहते हैं तो आज ही आएं – रामबली सेठ आभूषण ( मड़ियाहूं वाले ) पता – के. सन्स के ठीक सामने कलेक्टरी रोड, जौनपुर ।
हमारे यहां सोने के आभूषणों पर वापसी पर कोई कटौती नहीं की जाती हैं – प्रो. राहुल सेठ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

यूपी में कोरोना : अब तीन दिन रहेगा लॉकडाउन, 10 प्वाइंट में जानें क्या...

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय  उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले नित नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। प्रदेश में इन दिनों तीन लाख...

More Articles Like This