18.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022

पांच सौ रुपये के लिए महिला की कैंची घोपकर हत्या, खुद को भी किया जख्मी #Realviewnews

जरूर पढ़े

जानें आईपीएस अमित लोढ़ा नें कैसे खत्म किया बिहार का जंगल राज

रियल व्यू न्यूज , बिहार । दो दशक पहले शेखपुरा जिले के नवादा और नालंदा के सीमावर्ती इलाका अपराधियों...

शिक्षित समाज की स्थापना में मील का पत्थर साबित होगा आचार्य बलदेव पी.जी.कालेज #RealViewNews

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । सभ्य एवं शिक्षित होना सभी का अधिकार है। इस कथन को सफल बनाने के...

लखनऊ में आयकर विभाग की मास्टरमाइंड महिला कर रहीं थी गोरखधंधा

रियल व्यू न्यूज , लखनऊ। दुस्साहसी महिला एवं उसके साथियों नें आयकर मुख्यालय को ही फर्जी नौकरी देने का...

आचार्य बलदेव पीजी कालेज, कोपा, पतरही, जौनपुर । डायरेक्टर – अनिल यादव “मैनेजमेंट गुरु”

जौनपुर । नगर कोतवाली क्षेत्र के खुरचनपुर मोहल्ला निवासी एक डाक्टर के छोटे भाई की पत्नी की सोमवार को दिन में करीब तीन बजे दो मजदूरों ने कैची वार कर हत्या कर दी। महिला की हत्या करने के बाद एक मजदूर ने उसी कैची से अपनी कलाई काट ली। शराब के नशे में होने के कारण वह मौके पर ही गिरकर तड़पता रहा। जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही आस-पास के लोग पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेने के साथ ही घायल मजदूर को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा. संजय कुमार के साथ साथ पूरी कोतवाली की फोर्स पहुंच गयी थी। एएसपी ने बताया कि दोनों मजदूरों को हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के छबीलेपुर गांव निवासी विरेन्द्र सिंह दिल्ली के किसी प्राइवेट कम्पनी में काम करते है। दो साल पहले नगर कोतवाली क्षेत्र के खुरचनपुर मोहल्ले में मकान बनवाकर रहने आए थे। दो बेटे प्रदीप 17 व संदीप 18 पढ़ते है। विरेन्द्र के बड़े भाई सरकारी डाक्टर है।  कुछ दिन पहले ईशापुर मोहल्ला निवासी विशाल व आशीष गुप्ता नामक मजदूरों से मकान की पेंटिग कराए थे। मजदूरों का पांच सौ रुपया बाकी रह गया था। सोमवार को दिन में बकाया पैसा मांगने के लिए पास के ईशापुर निवासी विशाल व अमित गुप्ता दोनों मजदूर गए थे। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक मजदूरों ने शराब पी रखी थी। पैसे के लेन देन को लेकर विरेन्द्र की पत्नी नीतू सिंह (45) से कुछ विवाद हो गया। गुस्साए विशाल ने पास में रखी कैंची से नीतू के ऊपर हमला कर दिया। अधिक रक्तस्राव से नीतू की आनस्पाट मौत हो गयी। जब तक लोग कुछ समझ पाते विशाल ने उसी धारदार हथियार से अपनी कलाई काट ली और खून से लथपथ होकर मौके पर गिर पड़ा।

जानकारी होने पर पुलिस चौकी प्रभारी बृजेश तिवारी फोर्स के साथ पहुंच गए। इसके बाद कोतवाल संजीव कुमार मिश्र भी पहुंच गए। घायल आरोपित को अस्पताल भेजा गया। अमित नामक मजदूर फरार हो गया था, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया। महिला की लाश पुलिस ने कब्जे में ले लिया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा. संजय कुमार ने बताया कि दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। पांच सौ रुपए के विवाद में कैंची से वार कर हत्या की गयी। दोनों युवक पड़ोसी है और हाल में ही मकान की पेटिंग किए थे। पति के आने का इंतजार हो रहा है।

विज्ञापन

अगर आप बी.टेक, पालिटेक्निक, बीए, बीएससी, बीकाम, एमए, एमएससी, एमकाम के साथ साथ बीएड,  बीटीसी, बी. फार्मा, डी. फार्मा, व अन्य डिप्लोमा के लिए कालेज खोज रहें हैं

तों आज हीं ज्वाइन करें अम्बिका प्रसाद इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एण्ड पॉलीटेक्निक । 

शाहगंज में बेहतर शिक्षा का हब : अंबिका प्रसाद इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलजी एंड पालीटेक्नीक #Realviewnews

विज्ञापन

जौनपुर में यदि आप खरे सोने व चांदी के आभूषण खरीदना चाहते हैं तो आज ही आएं – रामबली सेठ आभूषण ( मड़ियाहूं वाले ) पता – के. सन्स के ठीक सामने कलेक्टरी रोड, जौनपुर ।
हमारे यहां सोने के आभूषणों पर वापसी पर कोई कटौती नहीं की जाती हैं – प्रो. राहुल सेठ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

जानें आईपीएस अमित लोढ़ा नें कैसे खत्म किया बिहार का जंगल राज

रियल व्यू न्यूज , बिहार । दो दशक पहले शेखपुरा जिले के नवादा और नालंदा के सीमावर्ती इलाका अपराधियों के आपसी वर्चस्व और जातीय...
- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This