23.1 C
Delhi
Sunday, October 24, 2021

दो लेखपालों पर केस दर्ज #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

रिपोर्ट – चन्दन अग्रहरि 

शाहगंज, जौनपुर । सरकारी अभिलेख गायब होने पर पुलिस ने दो लेखपालों पर केस दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उक्त कार्रवाई सहायक चकबंदी अधिकारी की तहरीर पर की गई। सह. चकबंदी अधिकारी राम नयन दुबे ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि लेखपाल अरुण कुमार विश्वकर्मा व लेखपाल वीरेंद्र पांडेय द्वारा वीरमपुर ग्राम सभा का अभिलेख बंदोबस्त, बंदोबस्ती नक्शा व कार्रवाई पुस्तिका लेकर निकले। जिनसे जमा करने की मांग पर तहसील से अभिलेख गायब होने की बात कहकर टालमटोल कर रहे हैं। तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धारा में केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

नर्सिंग होम संचालक व कर्मियों की हुई कोरोना संक्रमण की जांच

शाहगंज (जौनपुर) । कोरोना संक्रमण महामारी की रोकथाम के मद्देनजर शासन द्वारा जारी निर्देश पर शुक्रवार को स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नगर के विभिन्न नर्सिंग होम संचालको व कर्मियों सहित 16 की एंटीजन रैपिड किट से जांच की गई। इसके साथ पुरुष चिकित्सालय में कुल 24 जिसमें सभी रिपोर्ट निगेटिव आई है।
शुक्रवार को पुरुष चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ यूके सान्याल के नेतृत्व में डा आरबी यादव, डा आरके वर्मा, राजेश पाण्डेय व सुधीर चौरसिया की टीम ने नगर के विभिन्न नर्सिंग होम संचालक सहित 16 कर्मियों की एंटीजन रैपिड किट से जांच की गई। जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसी तरह पुरुष चिकित्सालय में 24 लोगों की जांच की गई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

फरार चल रहा पशु तस्कर गिरफ्तार

शाहगंज (जौनपुर) । फरार चल रहे वांछित पशु तस्कर को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर चलान न्यायालय भेज दिया।
क्षेत्र के ढढवारा मोड़ के समीप गुरुवार की देर रात कोतवाली प्रभारी दुर्गेश्वर मिश्रा ने मुखबिर की सूचना पर गोवध अधिनियम व पशु क्रूरता अधिनियम मे वांछित फरार चल रहे अरमान पुत्र हिसामुद्दीन निवासी उसरहटा शाहगंज को गिरफ्तार करके चालान न्यायालय प्रेषित कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This