27.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

…….तो इसलिए कर दी भाई ने भाई की हत्या #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

रोटी बनाने के लिए हुआ विवाद

रिपोर्ट – चन्दन अग्रहरि 
शाहगंज, जौनपुर । शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी बीबीगंज अन्तर्गत ग्राम रामपुर निवासी सगे बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर शव को सुल्तानपुर जिले की सरहद में दफनाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे ग्राम वासियों ने पुलिस को सूचना दी की थाना अखंदनगर जिला सुल्तानपुर के ग्राम खानपुर मे छत विक्षत सडी गली स्थित में एक लाश मिली है जिससे बुरी तरह गंध अा रही है मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने देखा तो मामला सुल्तानपुर जिले का निकला पता करने पर ज्ञात हुआ कि रामपुर निवासी गब्बर 40 पुत्र अभई राम व घुघुरी 35 दोनों सगे भाई थे। दोनों साथ में रहते थे जिसमें घुघुरी शादी शुदा था। उसकी पत्नी अपने मायके रह रही थी। गब्बर की शादी नहीं हुई है सोमवार की रात में दोनों खाना बना रहे थे रोटी सेकने को लेकर विवाद हो गया जिसमें छोटे भाई घुघुरी की हत्या गब्बर ने कर दी। मंगलवार की रात में शव को ठिकाने लगाने की नीयत से गब्बर ने सुल्तानपुर जिले के खान पुर गांव में अपने खेत में जमीन में गड्ढा कर दफन कर दिया। शुक्रवार की दोपहर 1 बजे खेत के बगल पोखरे के पास कुछ गांव के लोग मछली मार रहे थे कि खेत से दुर्गंध अा रही थी लोगो ने जाकर देखा तो लाश दफन थी दिखाई दे रहा था। ग्राम वासियों ने इसकी सूचना बीबी गंज चौकी को दी सुल्तानपुर जिले में घटना होने के कारण इसकी सूचना अखंड नगर थाने को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और हत्यारे भाई गब्बर को गिरफ्तार कर लिया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। गांव में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This