14.1 C
Delhi
Monday, November 22, 2021

ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर । घर से किसी काम निकले युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है।पुलिस ने पोस्टमार्टम के आधार पर कार्यवाही की बात कही है।

थाना क्षेत्र के डिहई के पूरा (लौंह) निवासी अच्छे लाल पटेल (17) पुत्र नन्हे लाल पटेल गुरूवार की शाम 7 बजे घर से किसी काम के लिए निकला था।काफी देर तक वह घर नही लौटा तो परिजनों को चिन्ता होने लगी।देर रात परिजन बेहाल होकर नाते रिश्तेदार और कस्बे के आस पास ढूंढ़ने लगे लेकिन युवक का कोई अता पता नही चल पाया।शुक्रवार की सुबह बादशाहपुर रेलवे स्टेशन रामपुर गांव के करीब एक युवक की लाश लखनऊ वाराणसी रेलवे ट्रैक पर मिली तो हड़कम्प मच गया।लोगो ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो वह मौके पर पहुंची और जेब से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान करते हुए परिजनों को जानकारी दी।रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे और लाश की पहचान की।पुलिस के मुताबिक युवक किसी ट्रेन कटकर मरा है जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है।पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में दो घायल

मुंगराबादशाहपुर। थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव में शाम को आबादी की आराजी के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए ।परिजनों ने घायलावस्था में उपचार हेतु मुंगराबादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया ।

उक्त गांव निवासी इंद्रजीत यादव एवं विजय बहादुर यादव में जमीन बंटवारे को लेकर कहासुनी होने लगी जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई ।मारपीट में इंद्रजीत यादव (55) तथा दूसरे पक्ष के विजय बहादुर यादव (50) घायल हो गए। घायलावस्था में उपचार हेतु मुंगराबादशाहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया ।जहां इंद्रजीत यादव की हालत गंभीर देख चिकित्साधिकारी ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This