15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

टिकट देने के नाम पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने मांगे दो करोड़ रुपये, इंतजाम ना होने पर व्यापारी ने दें दी जान #Realview news

जरूर पढ़े

रिपोर्ट – दिव्यांशु मिश्रा

रियल व्यू न्यूज, गाजीपुर । शहर कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज निवासी मुन्नू प्रसाद (62) ने मंगलवार की रात जहर पीकर अपनी जान दे दी। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। सुसाइड नोट में बसपा से चुनाव लड़ने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा मांगे गए दो करोड़ रुपये के इंतजाम न होने को कारण बताया गया है। दूसरी ओर सुसाइड नोट को लेकर दिनभर सियासी चर्चा होती रही ।
पेशे से बर्तन कारोबारी मुन्‍नू प्रसाद के परिजनों के अनुसार वह लंबे समय से पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। कुछ समय से वह क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए तैयारियों में भी जुटे हुए थे। जहर पीकर जान देने का मामला सामने आने के बाद परिजन भी सुसाइड नोट पढ़कर सन्‍न रह गए। वहीं इस बाबत जारी हो रहे सुसाइड नोट को लेकर भी क्षेत्र में तरह – तरह की चर्चा होती रही। पुलिस भी इस मामले में अब सक्रियता से जांच में जुट गई है।
पत्र में कई लोगों से पैसे बकाया न होने की जानकारी के साथ ही पुलिस से परिवार की हिफाजत करने की अपील की गई है। वहीं आत्‍महत्‍या के कारणों को देख्‍ाते हुए जिला प्रशासन और पुलिस महकमे ने आनन फानन इस बाबत शीर्ष अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया है। पुलिस टीम भी अब जांच पड़ताल कर आत्‍महत्‍या की वजहों को स्‍पष्‍ट करने में जुट गई है। वहीं बसपा जिलाध्यक्ष रामप्रकाश का कहना है कि मुन्नू कभी भी बसपा में नहीं रहे हैं। उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं था।

spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This