28.1 C
Delhi
Sunday, September 19, 2021

जिलाध्यक्ष को किया नजरबंद #Realviewnews

जरूर पढ़े

वैश्विक स्तर पर भारत की सफलता के नये शिल्पकार #Realviewnews

सात वर्ष के ऐतिहासिक कालखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक स्तर पर भारत की सफलता और साख के...

धूम धाम से मना संत कीनाराम का जन्मोत्सव #Realviewnews

प्रसाद के साथ था भन्डारे का आयोजन डोभी, जौनपुर । अघोराचार्य संत कीनाराम का 422वां जन्मोत्सव डोभी क्षेत्र के हरिहरपुर...

डोभी : अमृत महोत्सव के रूप में मना 75 वां स्वतंत्रता दिवस #Realviewnews

रियल व्यू न्यूज के समस्त पाठकों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं ! रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय  डोभी, जौनपुर ।...

रिपोर्ट – चन्दन अग्रहरि 

शाहगंज । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी द्वारा किसानों के समर्थन में गांव गांव पांव पांव पदयात्रा से पूर्व गुरुवार को पुलिस ने पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रभानंद यादव को उनके आवास पखनपुर में पुलिस ने नजरबंद कर दिया । गुरुवार को जिला मुख्यालय से किसान आंदोलन के समर्थन पदयात्रा निकाली जानी थी। जिसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस जिलाध्यक्ष के घर पहुंचकर नजर बंद किया। पार्टी जिलाध्यक्ष ने प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार पर प्रहार करते कहा की हक की आवाज को सरकार दबाकर लोकतंत्र का गला घोंट रही है।

आईएमए ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

शाहगंज । सप्ताह पूर्व नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित एएन मेमोरियल हॉस्पिटल पर मरीज की मौत के बाद हंगामा और तोड़फोड़ के आरोपियों पर आईएमए संस्था ने कार्रवाई की मांग करते हुए कोतवाली पुलिस को पत्रक सौंपा।

चिकित्सकों की संस्था इंडियन मेडिकल एसोसएशन के अध्यक्ष डा. एसएल गुप्ता की अध्यक्षता में बुधवार की रात पक्का पोखरा मोहल्ला स्थित ज्योत्स्ना भवन में आयोजित बैठक में घटना की निन्दा की गई। चिकित्सकों ने कहा कि डाक्टर मरीज की जान बचाने के लिए अंतिम समय तक प्रयास करता है। लेकिन जब कभी नाकाम हो गया तो अस्पताल में अराजकता का माहौल उत्पन्न करने से जहां अन्य मरीज परेशान होते हैं वहीं डाक्टर का मनोबल भी गिरता है। और समाज को मिलने वाली इमरजेंसी सेवाएं प्रभावित होती हैं। बैठक में चिकित्सकों ने मांग किया कि अस्पताल पर तोडफोड़ के आरोपियों पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करे। इस मौके पर डा. जावेद अहमद, डा. जेपी दुबे, डा. महेंद्र यादव, डा. सुधाकर मिश्रा, डा. महफूज अहमद, डा. ज्ञान चंद चित्रवंशी, डा. प्रेम चंद चित्रवंशी आदि चिकित्सक मौजूद रहे।

विज्ञापन

शुद्धता, विश्वास एवं पारम्परिक डिजाइन के साथ अपने ग्राहकों कों संतुष्ट करनें का प्रयास एवं आपका साथ होना हमारे लिए सौभाग्य की बात ।
रामबली आभूषण भंडार ( मड़ियाहूं वाले ) आपके अपने शहर जौनपुर में, के सन्स के ठीक सामने कलेक्टर रोड, प्रो. विनोद सेठ, राहुल सेठ ।

उच्च शिक्षा का बेहतर शिक्षण संस्थान, वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध
आचार्य बलदेव ग्रुप आफ इन्स्टिट्यूशन, कोपा, पतरही, जौनपुर । 
प्रबंधक – अनिल यादव मैनेजमेंट गुरु 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This