29 C
Delhi
Saturday, July 2, 2022

जाने ! कितने रुपए में मिलेगा पंचायत चुनाव का नामांकन पत्र # Realviewnews

जरूर पढ़े

कांग्रेस ने आरती सिंह को बनाया बदलापुर विधान सभा से प्रत्याशी #Realviewnews

पूर्व सांसद स्व. कमला प्रसाद सिंह की हैं पौत्रवधु 2017 में एक भी सीट नहीं जीत पायी थीं कांग्रेस रियल व्यू...

जौनपुर में बसपा प्रत्याशियों के नाम पर अभी भी कर रही मंथन  #Realviewnews

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । भाजपा, सपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, वीआईपी जैसी पार्टियों ने जगह-जगह अपने प्रत्याशी...

जौनपुर के प्रतिष्ठित फर्म कीर्ति कुंज और गहना कोठी पर आयकर विभाग का छापा #Realviewnews

लंबी चल सकती है जांच की कार्यवाही रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । शहर के बड़े सराफा कारोबारी और प्रतिष्ठित कीर्ति...

नववर्ष आपके जीवन में नयी खुशियां, नये उमंग लाए, इन्हीं कामनाओं के साथ…, शिवबालक यादव ग्रा. प्रधान ( हरिहरपुर ), डोभी, जौनपुर ।

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । राज्य निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से संबंधित विभिन्न पदों के उम्मीदवारों के लिए निर्वाचन प्रपत्र जारी करा दिए हैं। जो मंगलवार को जनपद मुख्यालय पर आ गए। इन्हें राजकीय इण्टर कालेज में कड़ी सुरक्षा के बीच रखवा दिया गया है।सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी बीएल भार्गव की देखरेख में निर्वाचन प्रपत्रों की गणना के बाद रखवाया गया। उन्होंने बताया कि जिला पंचायत सदस्य, ग्राम पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान पद के लिए नामांकन पत्र आयोग से चुनाव कार्यक्रम जारी होने के बाद प्रत्याशी ले सकेंगे। इसके लिए निर्धारित शुल्क भी देना पड़ेगा। ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 150 रुपये, ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत पद के लिए 300 रुपये, जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 500 रुपये व ब्लॉक प्रमुख पद के लिए 800 रुपये नामांकन प्रपत्र की कीमत होगी।
ग्राम पंचायतों में पंचायत चुनाव को संपन्न कराने के लिए अनंतिम वोटर लिस्ट जारी की जा चुकी है। इसे लेकर तमाम तरह की आपत्तियां आई हैं। बिलग्राम, सवायजपुर, हरदोई, सण्डीला और शाहाबाद के उप जिलाधिकारियों के नेतृत्व में तहसीलदार व उनकी राजस्व टीम आपत्तियों का निस्तारण करने में जुटी हैं। अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने निर्देश दिए हैं कि आपत्तियों का निस्तारण नियमानुसार कराया जाए। किसी भी तरह का पक्षपात न करें। यदि कोई कर्मचारी लापरवाही या भेदभावपूर्ण तरीके से काम करेगा तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।
सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी बीएल भार्गव का कहना है कि वोटर लिस्ट को लेकर ई-आपत्तियों का निस्तारण के बाद उनमें संशोधन होगा। तहसील के अधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है कि वे 11 जनवरी तक परिवर्धन, अपमार्जन व संशोधन सूची तैयार कर उपलब्ध करा दें। ताकि इसके बाद वोटर लिस्ट को तैयार किया जा सके। अंतिम तौर पर मतदाता सूची 22 जनवरी को प्रकाशित कर दी जाएगी।

विज्ञापन

 

शाहगंज में बेहतर शिक्षा का हब : अंबिका प्रसाद इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलजी एंड पालीटेक्नीक #Realviewnews

यदि आप रियल व्यू न्यूज डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से विज्ञापन कर अपना चुनावी प्रचार व जनसंपर्क बढ़ाना चाहते हैं, तो सम्पर्क करें !

उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रधानी चुनाव/ जिलापंचायत सदस्य चुनाव/ बीडीसी चुनाव के उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार का सबसे बेहतर माध्यम, अब उनके गांव क्षेत्र की खबरों के साथ उनका प्रचार

प्रतिदिन नया स्लोगन व स्टीकर । आपके गांव व क्षेत्र के प्रत्येक खबर के साथ ।

सम्पर्क सूत्र -: मो. 8707338534 ( व्हाट्सऐप )
मेल. realviewnews@gmail.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This