41 C
Delhi
Thursday, April 29, 2021

जवान विधवा से आसनाइ में प्रधान , सेक्रेटरी सहित एक दर्जन को हुआ एड्स #Realviewnews

जरूर पढ़े

यूपी में कोरोना : अब तीन दिन रहेगा लॉकडाउन, 10 प्वाइंट में जानें क्या रहेगा बंद और क्या खुला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय  उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले नित नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। प्रदेश...

समय कम मिला लेकिन लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल हुई : साक्षी सिंह रघुवंशी #Realviewnews

डोभी, जौनपुर । स्थानीय क्षेत्र के वार्ड संख्या 82 से जिलापंचायत सदस्य पद की उम्मीदवार साक्षी सिंह रघुवंशी ने...

यूपी पंचायत चुनाव: यूके से पढ़ाई और आईआईएम बैंगलोर से एमबीए करने वाली उर्वशी चुनाव में आजमाएंगी किस्मत #Realviewnews

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पंचायत चुनाव में बाहुबल के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का लग चुका है। इसी...

आचार्य बलदेव पीजी कालेज, कोपा, पतरही, जौनपुर । डायरेक्टर – अनिल यादव “मैनेजमेंट गुरु”

गोरखपुर ।  जिले के भटहट ब्लॉक के तहत एक गांव की एक नौजवान विधवा से रिश्वत के रूप में प्रधान सेक्रेटरी सहित 13 लोगों को एड्स की रिश्वत मिली, जिसके बाद सभी लोग सदमे में है। 13 लोगों को रिश्वत खाने का ऐसा अंजाम भुगतना पड़ा जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती और इन लोगों ने इसकी कभी कल्पना भी नहीं की होगी। ये सभी 13 लोग एड्स के शिकार हो गए। जानकारी के बाद 13 लोगों सहित इनके परिवार के लोग भी सदमे में है। बता दें कि गोरखपुर जिले के भटहट ब्लाक के तहत आने वाले एक गांव का यह मामला है। जहां पर लालच व संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को भी बयां नही किया जा सकता।

Modern Wings Public School From Primary to 11th, Affiliated with CBSE., New Delhi (  A Co-Educational School ), Address – Kopa, Patarahi, Jaunpur.

पूरी जानकारी के अनुसार युवावस्था में ही बेवा हुई गांव की एक महिला को राशन कार्ड व विधवा पेंशन का कागज बनवाना था। 3 वर्ष पूर्व वह अपनी फरियाद को लेकर अपने गांव के प्रधान के पास गई। महिला के आगे पीछे कोई नहीं था। यह जानकर प्रधान उसके करीब आने लगा और उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। इसके बाद मामला रोजगार सेवक तक भी पहुंचा, तो उसने भी उसका यौन शोषण किया। फिर महिला प्रधान के माध्यम से सेक्रेटरी के पास पहुंची उसने भी उसका यौन शोषण किया। वही इन सब के बीच में करीब 9 लोग ने उसका यौन शोषण किया। यह सभी लोग उसे राशन कार्ड व विधवा पेंशन दिलाने का आश्वासन लगातार वर्षों तक देते रहे और जमकर यौन शोषण भी किया। वही महिला अचानक बीमार पड़ गई, तो प्रधान ने अपने परिचित झोला छाप डॉक्टर को दिखाया। जिसके बाद उसका इलाज हुआ लेकिन कोई असर नहीं हुआ। फिर उसके खून की जांच पर लैब भेजी गई, जहां पर एचआईवी संक्रमित होने की पुष्टि मिली। खबर जब प्रधान सहित सभी बिचौलियों को पहुंची तो सब के रोंगटे खड़े हो गए। सभी उस महिला को लेकर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज गए, जहां पर उसका खून जांच कर पता चला कि उसे एड्स की बीमारी है। इसके बाद महिला का शोषण करने वाले प्रधान, सेक्रेटरी, ग्राम रोजगार सेवक सहित तमाम 13 लोग लोगों ने जब मेडिकल कॉलेज में जांच कराई तो सभी एचआईवी संक्रमित पाए गए। बता दें कि महिला की शादी के कुछ ही दिनों बाद उसके पति की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि उसके पति की मौत किसी रहस्यमय बीमारी की वजह से हुई थी। वही महिला ने बताया कि वह इस बीमारी से बहुत पहले से अनजान थी। सभी का इलाज बीआरडी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

विज्ञापन

विज्ञापन – शिवबालक यादव

अगर आप बी.टेक, पालिटेक्निक, बीए, बीएससी, बीकाम, एमए, एमएससी, एमकाम के साथ साथ बीएड,  बीटीसी, बी. फार्मा, डी. फार्मा, व अन्य डिप्लोमा के लिए कालेज खोज रहें हैं

तों आज हीं ज्वाइन करें अम्बिका प्रसाद इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी एण्ड पॉलीटेक्निक । 

शाहगंज में बेहतर शिक्षा का हब : अंबिका प्रसाद इंस्टिट्यूट आफ टेक्नॉलजी एंड पालीटेक्नीक #Realviewnews

विज्ञापन

जौनपुर में यदि आप खरे सोने व चांदी के आभूषण खरीदना चाहते हैं तो आज ही आएं – रामबली सेठ आभूषण ( मड़ियाहूं वाले ) पता – के. सन्स के ठीक सामने कलेक्टरी रोड, जौनपुर ।
हमारे यहां सोने के आभूषणों पर वापसी पर कोई कटौती नहीं की जाती हैं – प्रो. राहुल सेठ ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

यूपी में कोरोना : अब तीन दिन रहेगा लॉकडाउन, 10 प्वाइंट में जानें क्या...

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय  उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले नित नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। प्रदेश में इन दिनों तीन लाख...

More Articles Like This