31.1 C
Delhi
Friday, October 22, 2021

चन्दवक में शराब की दुकान पर पुलिस का छापा #Realvienews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

मचा हड़कंप , दर्जनों शौकीनों को दबोचा 

डोभी , जौनपुर । चंदवक पुलिस शुक्रवार की शाम को हरिहरपुर मार्ग पर स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान पर उत्पात मचा रहे दबंगों की धर पकड़ के लिए सघन अभियान चलाया । इस दौरान दर्जनों शराब के शौकीनों को डबोचते हुए हिरासत में लेलीया । किंतु देर रात उक्त लोगों की दैहिक समीक्षा के बाद कुल जमा तलाशी लेकर छोड़ दिया । उक्त कार्यवाही से शराब प्रेमी ग्राहकों में भय व्याप्त है ।
सूत्रों की माने तों चंदवक – हरिहरपुर मार्ग पर परसूपुर में देशी एवं अंग्रेजी शराब की दुकान एक ही स्थान पर संचालित है । जहां पुलिस की रहनुमाई में आधा दर्जन चीखना , अंडा -मछलीफ्राई की दुकानें संचालित हैं । जहां उपद्रवी एवं अपराधी किस्म के छूटभैये आए दिन दुकानदारों सहित राहगीरों से उलझते रहते हैं । इस बात की शिकायत शराब के संचालकों द्वारा पुलिस से की गयी थी । बतादें की उक्त मार्ग से दो दर्जन से अधिक गांवों के लोग चंदवक जरूरी सामानों की ख़रीद करने एवं कर्रा कालेज जाने वाले छात्र – छात्राएं आती जाती हैं । जिन्हें उदंड शराबियों की करतूतों से परेशानी होती हैं । सड़क किनारे बाईक , कार इत्यादि खड़ा कर एवं अवैधानिक दुकानदारो द्वारा बिना लाइसेंस खुले में शराब परोसने के कारण आज भी विषम स्थिति बनी हुई है । इस कड़ी में अपनी करतूत छिपाने के लिए चंदवक पुलिस की उक्त कार्यवाही पर आम जन चर्चा करते हुए कह रहे है कि पहले पुलिस दुकान खुलवाती है , बाद में धर पकड़ का नाटक कर अपनी करतूतों पर पर्दा डालती है । फिर भी कुछ लोगों ने पुलिस कि छापामार कार्यवाही की प्रशंसा भी की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This