21.1 C
Delhi
Monday, October 18, 2021

क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना ही मेरा जुनून : विनोद कुमार ( प्रत्याशी पति ) #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

रियल व्यू न्यूज, जौनपुर । पंचायत चुनाव में डोभी क्षेत्र के वार्ड संख्या 83 से ताल ठोंक चुकी अनीता की सोच और काम करनें तरीका उनके अन्य प्रतिद्वंदियों से अलग है । इसी वजह से उनका हौसला काफी बुलंद हैं । उनके अन्दर क्षेत्र के विकास का जो सपना है, उसी की देन है कि पूरा डोभी क्षेत्र आज उनके पक्ष में हैं ।यह दावा हमारा नहीं बल्कि इस युवा और ऊर्जावान नेत्री का है । जिसके आंखों में सिर्फ क्षेत्र के विकास का मंजर ही चल रहा है । रियल व्यू न्यूज के प्रतिनिधि ने जब अनीता से बात कर पूछा कि आखिर किस विजन के साथ आप चुनाव लड़ना चाहती हैं तो उन्होने बताया कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना ही उनका लक्ष्य है । बचपन से उनके मन मे कुछ करनें की चेष्ठा थी । समाज के सभी वर्गों के लिये अनीता कुछ करना चाहती थी ।

बातचीत के दौरान अनीता ने बताया कि वह एक शिक्षित महिला है साथ ही अनुसूचित जाती से संबंध रखती है । उन्होने गांव के पिछड़ेपन और गरीबी को बड़े नजदीक से देखा है । आज समय आ गया है जब वह मिट्टी का कर्ज चुकाने के लिये मैदान में आ डटी है । अनीता ने कहा कि उनके पति ने हमेशा विकास कार्यों में उनका साथ दिया हैं । आज उन्ही की प्रेरणा से वह मैदान में अपने प्रतिद्वंदियों को चुनौती दे रहीं हैं । रियल व्यू न्यूज के प्रतिनिधी को अनीता के पति विनोद कुमार ने बताया कि बचपन में जब वह गांव की टूटी-फूटी गलियों से गुजरते थें तो उसी समय से ही उनको संवारने का सपना देख लिया था । उन्होने कहा कि आज उन्हीं सपनों कों पूरा करनें का वक्त आ गया है । इसलिए हम अपने गांव वालों व वार्ड संख्या 83 के सभी मतदाताओं से निवेदन करते है कि वे अपना अमूल्य मत देकर मेरी पत्नी को विजयी बनाये ।

बीएचयू से पोस्ट ग्रेजुएट विनोद कुमार का व्यक्तिगत छवि काफी साफ सुथरा है । वह युवाओं के लिये समय समय पर आवाज उठा करें उन्हे प्रेरित करते है । राजनीति मे सक्रिय विनोद का सोच अपने क्षेत्र के गांवों तथा गलियों को सवांरना है । हमने जब क्षेत्र के अन्य मतदातओं से बात की तो सबने विनोद व उनकी पत्नी के व्यक्तिगत छवि की प्रशंसा की ।

विज्ञापन

नेता नही, सेवक चुने !
अनीता पत्नी, विनोद कुमार ( ग्रा.हरधन, पो.बोदरी )
डोभी के वार्ड सं. 83 से, जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी

नेता नही, सेवक चुने !
अनीता पत्नी, विनोद कुमार ( ग्रा.हरधन, पो.बोदरी )
डोभी के वार्ड सं. 83 से, जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This