19.1 C
Delhi
Sunday, November 21, 2021

एसडीएम के खिलाफ लगातार पांचवे दिन भी जारी रहा धरना-प्रदर्शन #Realviewnews

जरूर पढ़े

हे ! राम … महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य #Realviewnews

हे ! राम ... महात्मा गाँधी जी की जयंती पर विशेष व्यंग्य - वारीन्द्र पाण्डेय कल रात अचानक बापू से मुलाक़ात हो...

जौनपुर : सफाई कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जाने क्या है मामला #Realviewnews

रिपोर्ट - वारीन्द्र पाण्डेय जौनपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने बृहस्पतिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना...

जौनपुर : अवैध रूप से चल रहे 362 ईट-भट्टे होंगे बंद #Realviewnews

जौनपुर  ।  मानक के विपरीत जनपद में चल रहे 362 ईंट भट्ठे अब बंद होंगे। इन भट्ठों की धुआं...

रिपोर्ट – चन्दन अग्रहरि 

शाहगंज।तहसील अधिवक्ता संघ अनवरत पांच दिनों से धरनारत हैं उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा द्वारा तहसील अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रज्वलित राम पाल से बदसलूकी के मामले को लेकर लगातार पांचवें दिन सोमवार को भी अधिवक्ताओं में आक्रोश रहा। अधिवक्ताओं व एसडीएम के इस रस्साकसी में चल रहे कार्य बहिष्कार में फरियादियों की फजीहत हो रही है।

बताते चलें कि गत बुधवार को किसी काम से उप जिलाधिकारी के कार्यालय में पहुंचे वरिष्ठ अधिवक्ता ने एसडीएम द्वारा दुर्व्यवहार करने की जानकारी संघ के पदाधिकारियों को दी। मामले को लेकर एसडीएम के प्रति अधिवक्ता आक्रोशित हो उठे। गुरुवार को संघ के अध्यक्ष राजदेव यादव की अध्यक्षता में बैठक कर एसडीएम के स्थानांतरण होने तक कार्य बहिष्कार का निर्णय लिया। संघ के उपाध्यक्ष रामदास व महामंत्री लालचंद गौतम के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में जुलूस निकालकर एसडीएम के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की थी। आक्रोशित अधिवक्ताओं ने कहा कि एसडीएम के ट्रांसफर तक उनका विरोध व कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। इस दौरान संघ के अध्यक्ष एडवोकेट राजदेव यादव, राम दास पासवान, लालचंद गौतम, रामलाल यादव, सुरेन्द्र बहादुर सिंह, उदय प्रताप सिंह, अमर नाथ सिंह, रवि प्रकाश श्रीवास्तव, महंतदेव यादव, भारत यादव, विरेन्द्र यादव, हरिनंदन उपाध्याय समेत तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

मामूली विवाद दबंगों ने किशोर को पीटा

शाहगंज (जौनपुर) ।  नगर के पक्का पोखरा मुहल्ले में मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने किशोर को मारपीट कर घायल कर दिया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया।
नगर के पक्का पोखरा मुहल्ला निवासी प्रिंस 16 पुत्र गोपाल सोमवार की सुबह मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने उसे लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। उपचार के लिए पुरुष चिकित्सालय लाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -

खबरे आज की

More Articles Like This