15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023

एसएचओ के सरकारी वाहन में पीछे से टक्कर मार ट्रक गढ्ढे मे उतरा #Realviewnews

जरूर पढ़े

चोटिल हुए कई पुलिस कर्मी

रिपोर्ट – शिवशंकर दूबे 

खुटहन, जौनपुर । शाहगंज वाया प्रयागराज राजमार्ग पर पिलकिछा तिराहे के पास मंगलवार की दोपहर अपने सरकारी वाहन से हमराहियो सहित रामनगर बाजार की तरफ आरहे प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन के वाहन में पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार भिड़ंत में प्रभारी निरीक्षक का वाहन उछलकर बिपरीत दिशा में घूम गया। टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक बगल गढ्ढे में उतर गया। गनीमत थी कि पुलिस पार्टी के जवानो को हल्की चोटे आयी। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान ट्रक में तीन देशी शराब की खाली शीशी बरामद की गई। पुलिस का कहना है कि चालक नशे में था।खोभरिया गांव निवासी ट्रक चालक दिनेश यादव उस पर लदे सामान को उतार अपने घर की तरफ आ रहा था। उक्त तिराहे के पास सामने जा रही पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दिया। जिसमें सवार त्रिवेणी लाल सेन, चालक महेंद्र यादव, कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, महिला कांस्टेबल कुमारी रिंकी चोटहिल हो गयी। जिनका उपचार सीएससी पर किया गया। पुलिस के मुताबिक ट्रक चालक नशे में मदहोश था। वहीं आरोपी चालक का कहना था कि अचानक ब्रेक जाम होजाने से दुर्घटना हो गई।

विज्ञापन

कुछ महीनों में जौनपुर शहर में अपना सिक्का जमा चुके 0% कटौती के साथ खरे सोने के एकमात्र विक्रेता रामबली सेठ आभूषण भण्डार ( मड़ियाहूं वाले ) प्रो. राहुल सेठ, पता – के सन्स के ठीक सामने, कलेक्टरी रोड, जौनपुर ।
आभूषण की दुनिया में पिछले एक दशक से लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुके सिद्धिविनायक ज्वेलर्स के यहां से ले जायें खरा सोना ।
प्रो. सूरज सोनी, लाईन बाजार चौराहा, निकट हनुमान मंदिर, जौनपुर ।
spot_imgspot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

पॉपुलर

शिक्षा को अवसर में बदलने की चुनौती #Realviewnews

रीयल व्यू न्यूज ।  (शिक्षक दिवस पर आमंत्रित लेख)   लेख - अनिल यादव ( मैनेजमेंट गुरु )   लंबे अरसे के बाद आई...

अन्य

- Advertisement -spot_img
[td_block_11 custom_title="खबरे आज की " sort="random_today" block_template_id="td_block_template_8" border_color="#f91d6e" accent_text_color="#1a30db"]

More Articles Like This